• Prosperity
  • 07-Sep
धन वापसी : अगले कदम | धन वापसी | आपके धन की बात

“आइए, ‘धन वापसी’ को संभव बनाएं।”- आप लोगों में से कई लोगों ने अपने ईमेल और फीडबैक में यही बात दोहराई है। और सच में हम यही करने जा रहे हैं।



नमस्कार! ‘धन वापसी’ के वीडियो को अद्भुत प्रतिसाद देने के लिए मैं, राजेश जैन आप सबका आभार प्रकट करता हूं। सरकार से हर साल हर परिवार को सार्वजनिक संपत्ति के हिस्से के रूप में 1 लाख रुपये लौटाने की मांग करने वाली ‘धन वापसी’ याचिका पर हजारों लोग पहले से ही सहमति दर्शा चुके हैं।



अभी कुछ दिन पहले मैं एक किताबों की दुकान में गया था, दुकान का मैनेजर मेरे पास आया और बोला, “मैंने आपका ‘धन वापसी’ वाला वीडियो देखा और मैंने अपने पूरे स्टाफ को भी इसे दिखाया।”... तो आइए, ‘धन वापसी’ को संभव बनाएं।



“आइए, ‘धन वापसी’ को संभव बनाएं।”- आप लोगों में से कई लोगों ने अपने ईमेल और फीडबैक में यही बात दोहराई है। और सच में हम यही करने जा रहे हैं। साल 2019 ‘धन वापसी’ का साल होने वाला है। अब हर भारतीय परिवार समृद्ध होने लगेगा।



‘धन वापसी’ के कारण तेजी से आर्थिक विकास होगा, रोजगार बढ़ेगा, गरीबी मिटेगी और सार्वजनिक भ्रष्टाचार में कमी आएगी। नैतिक रूप से भी यह करना सही है। किसी को भी आपसे संपत्ति चोरी करने का हक नहीं है, यहां तक कि सरकार को भी नहीं।



हाल ही में हमने एक पुस्तिका प्रकाशित की है जिसमें समझाया गया है कि कैसे ‘धन वापसी’ संपत्ति बनाने और समृद्धि का एकमात्र और सही रास्ता है। आप इसे DhanVapasi.com पर देख सकते हैं। हम जल्द ही भारतीय भाषाओं के अन्य संस्करण भी लेकर आएंगे। आप इसे पढ़ें, दूसरों से साझा करें और ‘धन वापसी’ याचिका पर अवश्य ही सहमति दर्शाएं- क्योंकि अपनी संपत्ति वापस पाने के लिए सबसे पहले हमें अपनी आवाज ऊंची करनी होगी।



हम जल्द ही सभी सांसदों को ‘धन वापसी’ विधेयक भेजेंगे। इस विधेयक को हम अपनी वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराएंगे। ‘धन वापसी’ विधेयक को पारित करवाना अब सांसदों की जिम्मेदारी होगी। और अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो हमें अगले लोकसभा चुनावों में ऐसे सांसदों को चुनने के लिए तैयार रहना चाहिए जो यह कार्य करें और ‘धन वापसी’ विधेयक को पारित करें।



हम सबको मिलकर अपने परिवार और हर देशवासी को आज़ाद और अमीर बनाना है। हमें गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसी हमेशा वाली समस्याओं से आज़ाद होना है। नेताओं और नौकरशाहों के शिकंजे से आज़ाद होना है। समृद्धि का उपहार हर देशवासी को मिलना ही चाहिए। ‘धन वापसी’ हर देशवासी का जन्मसिद्ध अधिकार है।



मैं जल्द ही आपके सामने फिर हाज़िर होऊंगा। अभी तो हमारा आंदोलन शुरू ही हुआ है।



ये है मेरे मन की बात, आपके धन की बात!



धन वापसी जैसे क्रांतिकारी विचार का दिल से स्वागत करने  के लिए धन्यवाद ! समस्याओको  को हल करेने  वाले  राजेश जैन आपको बतायेंगे धन वापसी की बाते और कैसे ये आने वाले  वक्त को खुशाल बनायेगे ! देखिए!



जय हिंद !!!


62

0

12